उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी में टूट, तेजस्वी ने RLSP में लगाई बड़ी सेंध

0
4

पटनाः रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा  ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को सीएम कैंडिडिट मानने से साफ इनकार कर दिया है. वहीं, आरजेडी उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी में लगातार सेंध लगा रही है. इस बार तेजस्वी ने कुशवाहा के करीबी नेता और प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी को पार्टी में शामिल कराया है. प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने कुशवाहा का दामन छोड़ तेजस्वी के पास चले गए हैं.

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी को भूदेव चौधरी को तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर आरजेडी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान तेजस्वी यादव के अलावा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद रहे. इससे पहले भी रालोसपा के युवा कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद कामरान को रातो-रात आरजेडी की सदस्यता दिलाई थी. जिससे नाराज कुशवाहा ने महागठबंधन से नाता तोड़ने का ऐलान कर लिया.

बता दें कि  उपेंद्र कुशवाहा ने कुछ दिन पहले पटना में महागठबंधन से बाहर निकलने के फैसले को लेकर मीटिंग बुलाई थी जिसमें पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उन्हें किसी भी फैसला लेने के लिए अधिकृत किया है. बताया जा रहा है कि कुशवाहा कांग्रेस आलाकमान के साथ-साथ एनडीए के भी लगातार टच में हैं और चुनाव से पहले सम्मानजनक स्थिति के लिए कांग्रेस के अलावा एनडीए में भी जाने का विकल्प खुला रखा है.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here