RLSP कार्यालय में धूमधाम से मना 9 वां स्थापना दिवस, जेडीयू में पार्टी के विलय पर उपेंद्र कुशवाहा ने साफ-साफ कह दिया

0
7

पटनाः राजधानी पटना स्थित आरएलएसपी कार्यालय में आज पार्टी का नौंवा स्थापना दिवस मनाया गया. पार्टी के नौवें स्थापना दिवस के मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 9 साल का सफर काफी संघर्ष के साथ बीता. कुशवाहा ने पार्टी से जुड़े लोग और आम जनता को शुभकामनाएं दी.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस देश में हो रहे अन्याय के खिलाफ हमारा संघर्ष जारी रहेगा. उनकी लड़ाई कॉलेजियम सिस्टम और बेहतर शिक्षा के लिए जारी रहेगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. यह लोगों की भलाई के लिए है राजनीति करना गलत है.

जेडीयू के पाले में कुशवाहा ने डाली गेंद

वहीं, जदयू में पार्टी के विलय के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, ऐसे सवालों का मैं क्या जवाब दूं. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के बारे में जब पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा, मैं किसी से भी मिलूं आप मुझे रोकने वाले कौन होते हैं. वशिष्ठ नारायण सिंह ने बयान देते हुए कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा जदयू के साथ जुड़ेंगे. इस पर उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि वशिष्ठ नारायण सिंह काफी सीनियर है, जब उन्होंने यह बात कही है तो इसका जवाब भी वह स्वयं देंगे.

13 मार्च को होगी बैठक

वशिष्ठ नारायण के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा, इस बात पर मैं क्या टिप्पणी करूं मैं कुछ नहीं कह सकता. हमने जब भी जो बात कही है उस बात पर मैं जवाब दे सकता हूं. कोई और क्या कहता है उसकी जिम्मेदारी मेरी नहीं है. हमारी पार्टी आगे का सफर किस तरह से तय करना चाहती है उसके लिए पार्टी के सभी साथियों के साथ एक बैठक करना होता है. आगामी 13 और 14 मार्च को पार्टी के सदस्य बैठक करेंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here