बेगूसराय: जिले में एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला महिला बेटी और दामाद के स्वागत के लिए कपड़े और अन्य सामान खरीदने सोमवार देर शाम अपने भांजे के साथ बाइक पर बैठकर बाजार जा रही थी. तभी  डंडारी थाना क्षेत्र के बांक गांव के पास सड़क पर ब्रेकर के कारण बाइक अनियंत्रित हो पलट गई.

इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रुप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. महिला की नवविवाहिता बेटी अपने ससुराल से मायके आने वाली थी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

बाइक अनियंत्रित होने से हुई घटना

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली. पुलिस के अनुसार बाइक अनियंत्रित होने के कारण हादसा हुआ है. मृतका की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के मोहब्बा कल्याणपुर निवासी सुबोध सहनी की पत्नी रिंकू देवी (40) के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंः बिहार में पेट्रोल डीजल से निजात दिलाने वाली इलेक्ट्रीक बस का परिचालन शुरू, बस से विधानसभा पहुंचे सीएम और मंत्री

मृत महिला के पति सुबोध सहनी का कहना है कि उनकी बड़ी बेटी आरती की शादी 21 फरवरी को हुई थी. बेटी- दामाद मंगलवार को आने वाले थे. बेटी-दामाद के स्वागत के लिए सामान खरीदने बाजार जा रही थी. इसी दौरान हादसा हुआ. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दूसरी तरफ ग्रामीणों का कहना है कि इस रोड पर ब्रेकर होने के कारण अंधेरे में लगातार हादसे होते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here