एक्ट्रेस राखी सावंत की मां का कैंसर का ऑपरेशन सफल हो गया है. लंबे समय से अस्पताल में इलाज करा रही मां के बारे में राखी ने कई बार टीवी पर इसका जिक्र भी किया है. राखी की मदद के लिए सलमान खान आगे आए और उन्होंने राखी की मां का ऑपरेशन का पूरा इंतजाम किया.

मां के ऑपरेशन के बाद अब राखी ने भी दुनिया के सामने सलमान खान और सोहेल खान का शुक्र‍िया अदा किया.  अस्पताल से निकलते ही राखी सावंत ने पैपराजी से बात की. इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने सड़क पर घुटनों पर गिरकर सलमान खान का धन्यवाद किया. उनकी आंखें भी नम थीं.

राखी ने शेयर की वीडियो

राखी सावंत का यह वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीड‍ियो में राखी कह रही हैं- ‘आज सुबह ही मेरी मां का ऑपरेशन हो गया. मैंने इंस्टाग्राम पर मां के ट्यूमर का वीड‍ियो भी शेयर किया है. डॉक्टर ने कहा कि अगर ये जल्दी नहीं आती तो शायद ही बच पातीं’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत ने सलमान का किया धन्यवाद

रुआंसी आवाज में राखी सलमान खान का धन्यवाद कहती हैं, पर जब उन्हें इस धन्यवाद के लिए अपने शब्द भी कम लगने लगे तो वे जमीन पर सिर रखकर सलमान को थैंक्यू कहने लगीं. उन्होंने कहा ‘सलमान भाई मैं तो बस आपके आगे झुक सकती हूं…आपने मेरी मां को बचा लिया’.

ये भी पढ़ेंः प्राची देसाई ने किया सनसनीखेज खुलासा, कास्टिंग काउच का हो चुकी हैं शिकार! बड़ी फिल्म में काम करने के लिए डायरेक्टर ने उनके साथ…

राखी सावंत ने रोते हुए कहा- ‘मुझे कुछ नहीं चाह‍िए, बस मां चाह‍िए, मां के अलावा कुछ नहीं चाह‍िए, थैंक्यू सोहेल भाई, थैंक्यू सलमान भाई..मेरी मां को नया जीवन मिला. सलमान भाई ने इंड‍िया का सबसे बड़ा डॉक्टर (कैंसर स्पेशल‍िस्ट) दिया.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here