सुपौल: बिहार में अपराधियों ने फिर से तांडव मचाना शुरू कर दिया है. जिले में अपराधी आए दिन हत्या-लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सदर प्रखंड के रामदत्त पट्टी पंचायत के घूर-घूर चौक की है, जहां बीती रात 12 की संख्या में डकैतों ने किराना व्यवसायी से लूटपाट के साथ डराने के लिए बम ब्लास्ट भी किया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

अपराधियों ने भीषण डकैती  के बाद दहशत फैलाने के लिए बम विस्फोट कर आराम से फरार हो गए. वहीं, घटना की सूचना पाते ही एसपी मनोज कुमार स्थानीय थाना पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और इस संबंध में जानकारी ली.  रविवार की देर रात करीब ढाई बजे हथियार से लैस 12 से अधिक डकैत देव नारायण चौधरी के घर की दीवार तोड़कर, पिछले दरवाजे से घर में घुसे और गृह स्वामी को बंधक बना कर लूट की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हुए अपराधी

डकैती के दौरान बगल के कमरे में सो रहा देव नारायण के बेटे ने थाने में कॉल किया, लेकिन फोन नहीं लगा. हालांकि, सदर एसडीओ के नंबर पर कॉल कर घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी अधिकारियों के पास पहुंचते ही 10 मिनट में सदर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी, लेकिन तब तक डकैत फरार हो चुके थे.

3 जिंदा बम बरामद

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने 3 जिंदा बम बरामद की है जो मधुबनी के अखबार में लपेटा हुआ था. बम जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, पूरे मामले का खुलासा करने के लिए डॉग स्कॉयड और एफएसएल की टीम को बुलाया जा रहा है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here