लालू की बेटी रोहिणी पर मांझी की बहु दीपा के बयान ने मचा दी खलबली, हर कोई रह गया हैरान

0
10

पटना: बिहार के दो पूर्व सीएम के बेटी और बहु के बीच ट्विटर पर वार चल रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी और लालू यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ा है. राजनीतिक घराने की बहु दीपा संतोष मांझी ने एक बार फिर से रोहिणी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लालू यादव की बेटी पर ऐसी टिपण्णी की, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

दीपा ने ट्वीट कर लिखा, ” हम तो मुसहर हैईयें हैं लेकिन मुसहरिन टाईप ई सिंगापुरिया काहे लड़ रही है. करोड़ों के फार्म हाउस में रहकर गरीबी पर लेक्चर देना कोई इनके से सीखे.” दरअसल, शनिवार की सुबह ट्विटर अकाउंट अनलॉक होने के बाद रोहिणी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे. ट्वीट्स में उन्होंने जनता के मुद्दों को उठाते हुए सरकार पर निशाना था. उनके इन्हीं ट्वीट्स पर निशाना साधते हुए दीपा ने उनपर ये टिप्पणी की है.

ये भी पढ़ेंः एक-दूसरे से भिड़ गई दो पूर्व सीएम की बेटी-बहू, मांझी की बहू ने लालू की बेटी रोहिणी की ठेठ भाषा में लगाई क्लास

बता दें कि इससे पहले भी दीपा ने ट्वीट कर रोहिणी पर निशाना साधा था. उन्होंने तेज प्रतात यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के संबंध में ट्वीट कर कहा था, ” बिहार में एक और बेटी इंसाफ मांग रही है, जिसकी जिन्दगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी. क्या गलती थी ऐश्वर्या की जो तुम सब ने मिलकर उसे जलील किया, मारा-पीटा? जब अपने घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करतें. चोरी-डकैती करके डाक्टर बनलू आउर दूसर के ज्ञान सिखा रहल बाडू. ठीक से रहा ना तो ठीक हो जईबू,ई बिहार हा बुझाईल.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here