पटना: बिहार के चर्चित रूपेश हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. लेकिन पुलिस के खुलासे से रूपेश के परिजन संतुष्ट नहीं हैं. परिजनों का कहना है कि पुलिस की थ्योरी बिल्कुल गलत है. रूपेश के भाई दिनेश सिंह ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि सही हत्यारे को पुलिस नहीं पकड़ती है, तो हम लोग सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे.

रूपेश के भाई ने कहा कि न्याय के लिए धरना प्रदर्शन करेंगे. अगर फिर भी इंसाफ नहीं मिला तो सीएम आवास का घेराव करेंगे. रोड रेज में रुपेश सिंह की हत्या कर दी गई इस बात पर विश्वास नहीं हो पा रहा है. उनका भाई किसी के साथ मारपीट नहीं कर सकता है. रूपेश के स्भाव से हर कोई परिचित है. रुपेश के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है. ये उनकी जांच पड़ताल का विषय है लेकिन इस थ्योरी पर विश्वास नहीं हो रहा है.

पुलिस कर रही मामले को रफा-दफा 

परिजनों का कहना है कि घटना के संबंध में पुलिस द्वारा जो भी बातें कही गई हैं, वो एकदम गलत है. ऐसे में इस पूरी घटना की हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई होनी चाहिए. रूपेश सिंह के भाई दिनेश सिंह ने कहा कि इस मामले में सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है. केवल सड़क के विवाद में किसी की हत्या नहीं हो सकती है. हत्या के पीछे कई कारण हो सकते हैं. लेकिन पुलिस ने इस पूरे मामले को रफा-दफा करने के लिए गलत और निराधार दावे कर रही है.

इंसाफ के लिए जान दे दूंगा:दिनेश सिंह 

रूपेश सिंह के भाई दिनेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने जो सबूत दिया है, वह बिल्कुल बेतुका और बेबुनियाद है. इस पूरे मामले में पुलिस किसी को भी मोहरा बनाकर मामले को खत्म कर देना चाहती है. लेकिन हम लोग तब तक शांत नहीं बैठेंगे, जब तक रूपेश को इंसाफ नहीं दिलवा देते. इस पूरे मामले में हमें इंसाफ चाहिए. इंसाफ के लिए अगर मुझे अपनी जान तक को देनी पड़े तो मैं दूंगा,लेकिन हम लड़ते रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here