रूपेश सिंह हत्याकांड: मिल गए हैं कुछ अहम सुराग,महज चंद कदमों की दूरी पर है हत्यारा!

0
10

पटना: बिहार की राजधानी पटना में हुए चर्चित रूपेश हत्याकांड मामले में करीब सात दिन गुजर चुके हैं. हालांकि, पुलिस ने किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है.12 जनवरी को हुई इस सनसनीखेज वारदात को लेकर सियासी घमासान भी लगातार जारी है.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बताया जा रहा है की अगले दो से तीन दिनों में मुख्यालय या एसएसपी के स्तर से खुलासा हो सकता है.एसआइटी व एसटीएफ समेत लगी कई जांच एजेंसियों की फास्ट ट्रैक जांच के बाद लगभग इस हाइ प्रोफाइल मामले की तह तक पहुंचा जा चुका है.

 कुख्यात शूटरों से हो रही पुछताछ 

पुलिस सूत्रों की मानें,तो जांच टीम ने करीब 10 कुख्यात शूटरों को उठा लिया है. पूछताछ में कई राज सामने आए हैं. जानकारी यह भी मिल रही है कि रूपेश के पास से मिले आइपॉड से हत्याकांड से जुड़ी कई बातों के बारे में पता चला है.
सूत्रों की माने तो,रूपेश सिंह घटना के दिन घर वापस लौटते हुए एक कपड़े की दुकान पर गए थे. वहाँ से उन्होंने एक शर्ट खरीदा और फिर घर के लिए रवाना हो गए.

सीसीटीवी से मिले अहम सुराग 

बता दें की उस दुकान में अंदर और बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा था.पुलिस ने उस दुकान के दुकानदार से पूछताछ की और फिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला.दुकान के सीसीटीवी कैमरे में पुलिस को अहम जानकारियां हाथ लगी है और उसके आधार पर एसआइटी की जांच को गति मिली है. जिस कारण यह माना जा रहा है कि अब एसआइटी केस को सुलझाने के महज चंद कदमों की दूरी पर है.
Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here