पटना: बिहार की राजधानी पटना में आज सीएम नीतीश कुमार आर ब्लॉक-दीघा सिक्स लेन का उद्घाटन किया. उद्घटान के दौरान सीएण नीतीश कुमार पत्रकारों के सवाल पर भड़क उठे. इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के बारें सवाल पूछने पर सीएम काफी गुस्से में दिखें.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इसके अलावा घटना पर सवाल पूछे जाने पर सूबे के मुख्यमंत्री नाराज हो गए.इतना ही नहीं उन्होंने डीजीपी को पत्रकारों के सामने ही फोन मिला दिया. रूपेश हत्याकांड पर सवाल पूछे जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भड़क गए. सीएम ने पत्रकारों से कहा कि आपको जानकारी है तो बताइए. उन्होंने पत्रकारों से यहां तक पूछ लिया कि आप किस पार्टी से हैं.

सीएम ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि बिहार में 15 साल जब अपराध होता था तब कोई नहीं बोलता था. आज अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती है. नीतीश ने कहा कि स्पेशल टीम मामले की जांच कर रही है. हत्या के पीछे कोई न कोई कारण होता है. पत्रकारों ने सीएम से डीजीपी समेत सीनियर पुलिस अधिकारियों द्वारा फोन नहीं उठाने की शिकायत की. जिस पर सीएम ने बाद में डीजीपी से फोन पर बात कर इस बात को बताया और फोन उठाने का सख्त निर्देश दिया.

ये बी पढ़ेंः सीएम नीतीश ने बिहार वासियों को दिया नये साल में तोहफा, चंद मिनटों में पहुंच सकेंगे आर ब्लॉक से दीघा

बता दें की सुशील मोदी गुरुवार को छपरा में रूपेश के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे तो मृतक की बेटी उनसे लिपटकर रोने लगी. नन्ही सी बच्ची आराध्या को रोता देख सुशील मोदी की आंखें भी नम हो गईं. बच्ची ने सांसद से कहा कि अपराधी पकड़े जाएंगे तो उसकी मम्मी उन्हें पहली गोली मारेगी.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here