छपरा: बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइन्स के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.गुरुवार को छपरा में रूपेश के परिजनों से मिलने पहुंचे सुशील कुमार मोदी से मृतक की बेटी आराध्या लिपटकर रो पड़ी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

नन्ही सी बच्ची आराध्या को देख सुशील मोदी की आंखे भी नम हो गई. मृतक की बेटी ने सांसद सुशील मोदी से कहा कि अपराधी पकड़े जाएंगे तो उनको पहली गोली मम्मी मारेगी. बच्ची ने कहा कि मैं रोई नहीं क्योंकि मम्मी को बुरा लगेगा. उसने कहा कि उसे सिर्फ अपने पिता के लिए इंसाफ चाहिए.

रूपेश सिंह के गाँव पहुँचे सुशील मोदी 

बता दें की राज्यसभा सांसद और सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी,रूपेश के गांव संवरी बख्शी पहुंचे थे, जहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात करने के बाद कहा कि इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट हेड रूपेश कुमार सिंह के हत्यारे शीघ्र पकड़े जाएंगे, इसके लिए सरकार विशेष कार्य कर रही है. सुशील मोदी ने मृतक रूपेश के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की.

पिता को बंधाया ढांढस

सुशील मोदी ने उनके पिता शिवजी सिंह को ढांढस बंधाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इस केस को स्वयं देख रहे हैं. एसआईटी की कई टीमें गठित की गई हैं. कई बिंदुओं पर कार्य किया जा रहा है.अपराधी कहीं भी छिपे होंगे उसे गिरफ्त में ले लिया जाएगा और उन पर स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा भी दिलाई जाएगी.

et Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here