सिवानः दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब का निकाह तय हो गया है. बताया जा रहा है कि 13 अक्टूबर को ओसामा का निकाह जीरादेई प्रखंड के चांदपाली निवासी मो. आफताब की बेटी से निकाह होगा. शहाबुद्दीन की होने वाली बहू डॉक्टर हैं.

सबसे बड़ी बात कि मरने से पहले ही शहाबुद्दीन ने बहू पसंद कर लिया था और उसी से ओसामा शादी करने जा रहे हैं.

ओसामा शहाब के होने वाले ससुर मो. आफताब आलम दुबई में एक बैंक के मैनेजर हैं. उनके तीन बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटा और एक बेटी डॉक्टर हैं. हेना शहाब की होने वाली बहू ने लखनऊ से ही डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी की है. ओसामा के निकाह में परिवार और करीबी लोगों के जाने की ही सूचना है.

दिवंगत शहाबुद्दीन ने तय किया था रिश्ता

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओसामा शहाब और मो. आफताब की पुत्री की शादी दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन ने बहुत पहले ही तय कर दी थी. बताया जाता है कि 13 अक्टूबर को ओसामा शहाब का निकाह होगा और 16 अक्टूबर को जिस दिन उनकी बहन हेरा शहाब का निकाह होगा उसी दिन ओसामा शहाब का वलीमा यानी रिसेप्शन होगा.

बता दें कि सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की सगाई मोतिहारी के रानी कोठी पुरानी हवेली में सैयद मोहम्मद शादमान से हो चुकी है. हेरा और शादमान दोनों ने लखनऊ से एमबीबीएस की पढ़ाई की है. शादमान के पिता सैयद इफ्तेखार अहमद इलाके के पुराने रईस हैं. हेरा और शादमान का 16 अक्टूबर को निकाह तय है.

Leave a comment

Cancel reply

Your email address will not be published.