मुजफ्फरपुरः दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट ने आज कई बॉलीबुड कलाकारों को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है. कोर्ट के आदेश के मुताबिक, 8 फिल्मी हस्तियों को खुद या अपने वकील के माध्यम से हाजिर होना होगा. हाजिर होने की तारीख 7 अक्तूबर तय की गई है.

डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश के मुताबिक इसलिस्ट में सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साज़िद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार, और दिनेश विजयन को 7 अक्टूबर को हाजिर होना है. इस संबंध में सभी को नोटिस भेजा गया है. बता दें कि इन फिल्मी हस्तियों के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने परिवाद दाखिल कर सुशांत की मौत के लिए इन्हें जिम्मेदार बताया था.

एनसीबी की कार्रवाई जारी

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ताबड़तोड़ छापेमारी कर कार्रवाई कर रहा है. शुक्रवार को एनसीबी की टीम ने इस मामले में एक बड़े ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है. राहिल विश्राम नामके इस ड्रग पैडलर के पास से एनसीबी को तकरीबन 1 किलो ड्रग्स मिली है. इन ड्रग्स की कीमत 3 से 4 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. इसके अलावा एनसीबी की टीम को राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये कैश भी मिला है. अभी तक की खबर के मुताबिक राहिल का बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ सीधा लिंक था और वह बॉलीवुड की पार्टियों में आया भी करता था.
Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *