एंटरटेनमेंट डेस्कः  सोमी अली और सलमान खान के लव अफेयर के चर्चे काफी दिनों तक बॉलीवुड में छाये रहे थे. दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल भी किया था. हालांकि, रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अलग भी हो गए. अब हाल ही में सोमी अली खान ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर कई राज खोले हैं.

इंटरव्यू में सोमी ने बताया कि, सलमान और मेरा ब्रेकअप 20 साल पहले हुआ था. वो भी इसलिए क्योंकि सलमान ने मुझे चीट किया था. जब मुझे इस बात का पता चला तो मैंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया और मैं इंडिया छोड़कर चली गई. सोमी ने बताया कि बॉलीवुड में वो सिर्फ सलमान खान के लिए आई थी. और जब वो दोनों ही अलग हो गए तो इंडिया में रहने के लिए उनके पास कोई वजह नहीं थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

16 साल में आई थी इंडिया

बॉलीवुड में वापसी के सवाल पर सोमी ने कहा कि, मैं इस इंडस्ट्री में फिट नहीं बैठती हूं. इसलिए वापसी का कोई इरादा नहीं है. सोमी ने आगे बताया कि, जब वो इंडिया आई थी तो सिर्फ 16 साल की थी. और वो सिर्फ सलमान से शादी करने के लिए यहां आई थी. कई साल दोनों रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया औक सोमी अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए वापस यूएस चली गई.

ये भी पढ़ेंः होली की पार्टी में घटना का सोफिया हयात ने किया सनसनीखेज खुलासा, ‘मेरी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश’

सोमी ने इस दौरान ये भी बताया कि, मैं जहां से आई थी वहां का और इंडिया का लाइफस्टाइल एकदम अलग था. और यहां डायरेक्टर मुझसे डरते थे. क्योंकि  मैं कभी भी रिहर्सल करने नहीं जाती थी. बता दें कि सोमी ने अफने बॉलीवुड करियर में  कृष्णा अवतार , यार गद्दार , तीसरा कौन? जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here