सलमान खान को कमाल आर खान की खुलेआम धमकी! करियर बर्बाद कर सड़क पर ले आऊंगा

0
13

बॉलीवुड में इन दिनों खान वर्सेज खान की लड़ईी चल रहीहै. कमाल आर खान अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. कमाल पर सलमान खान ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. इस पर केआरके का कहना था कि उन्होंने सलमान की फिल्म ‘राधे’ की खराब समीक्षा की इसलिए ऐसा हुआ है. जबकि डीएसके लीगल की तरफ से बायन जारी कर ये साफ कर दिया गया कि ये मुकदमा फिल्म राधे की खराब समीक्षा की वजह से नहीं बल्कि केआरके द्वारा सलमान खान को भ्रष्ट बताने और तमाम गलत आरोप लगाने के चलते किया गया है.

इसके बाद से ही कमाल आर खान लगातार अक्रामक हो रहे हैं और ट्वीट कर रहे हैं. अब कमाल आर खान ने कहा है कि बॉलीवुड के लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं. साथ ही उन्होंने ट्वीट कर सलमान को लेकर कई बातें कहीं.

कमाल के साथ 20 से अधिक सितारे

कमाल आर खान ने सलमान पर अगला हमला करते हुए कहा है कि 20 से भी ज्यादा बॉलीवुड सितारों ने इस विवाद में उनका साथ दिया है. केआरके ने लिखा, ‘उन्होंने(सितारों) कहा कि उनके अंदर वो करने की हिम्मत नहीं जो मैं कर रहा हूं क्योंकि वो अभिनेता ( सलमान) से सीधे पंगा नहीं लेना चाहते थे. वो उन्हें अपना दुश्मन बनाने से डरते थे. मैंने उनसे कहा- आप सभी का धन्यवाद’.

सलमान पर भड़के केआरके

बता दें कि हाल ही में केआरके ने ट्वीट में बिना सलमान का नाम लिए कहा था कि उन्होंने बहुत से लोगों का करियर बर्बाद किया है. केआरके ने लिखा-,’जिसने भी उसके खिलाफ बोला है उसने उस व्यक्ति का करियर बर्बाद कर दिया, मैं इसका करियर चौपट करके इसको सड़क पर लाऊंगा.

बॉलीवुड में केआरके को मिल रहा समर्थन

केआरके ने आगे लिखा कि, ‘अब मुझे बॉलीवुड से बहुत से कॉल आ रहे हैं. बहुत से लोग ट्वीट कर सजेशन मांग रहे हैं. बहुत से लोगों ने मुझसे ये भी कहा कि भाई बचके रहना ये तुमको मरवा देगा. आप सभी की चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं फिर भी इससे नहीं डरता. मैं सच के लिए लड़ता रहूंगा’.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले भावुक हुई एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, शेयर किया खास वीडियो

इससे पहले केआरके ने कहा था कि अब वो सलमान की फिल्म की समीक्षा नहीं करेंगे. हालांकि, बाद में बयान से पलट गए और कहा कि वो हर हाल में उनकी फिल्मों की समीक्षा करना नहीं छोड़ेंगे. केआरके का कहना है कि उन पर केस फिल्म की खराब समीक्षा के कारण किया गया है. वहीं सलमान के वकील ने अपने बयान में ये साफ कर दिया था कि ‘ये मुकदमा प्रतिवादी के लगातार उन अपमानजनक आरोपों के चलते किया गया है जिसमें वह सलमान खान को भ्रष्ट बताते रहे हैं और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन का संबंध धोखाधड़ी, बेईमानी और मनी लॉन्ड्रिंग से जोड़ते रहे हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here