बिहार में महिला के साथ दरिंदगी, पहले किया गैंगरेप फिर अर्धनग्न कर पोल से टांगा

0
8

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. विभूतिपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत शादी समारोह में गई एक महिला के साथ दरिंदों ने गैंगरेप कर बेहोशी की हालत में फंदा लगाकर अर्धनग्न हालत में बिजली के पोल से टांग दिया. इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब गांव का एक शख्स अपनी खेतों की ओर निकला और महिला को बिजली के खंभे पर फंदे में लटकता देखा.

शख्स ने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पोल से उतारकर आनन-फानन में दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. अब भी पीड़ित महिला बेहोशी की हालत में है और इलाज जारी है. ग्रामीणों ने शक के आधार पर शादी समारोह में टेंट और साउंड का काम करने वाले 7 लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

लूट के बाद किया गैंगरेप

घटना के बारे में परिजनों का कहना है कि घर में शादी समारोह था. अहले सुबह जब पीड़िता शौच करने के लिए गई थी उसी दौरान टेंट में काम करने वाले लोगों के द्वारा पहले उसका गहना-जेवर लूट लिया गया फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया और बिजली के पोल में फंदे से लटका दिया गया. पीड़ित महिला के बेहोश होने के वजह से अभी तक उनका बयान दर्ज नहीं हो पाया है. समस्तीपुर सदर अस्पताल में महिला थानाध्यक्ष दलबल के साथ पीड़ित परिवार से जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here