मशहुर भोजपुरी आइटम डांसर और बिग बॉस फेम संभावना सेठ के कोरोना पीड़ित पिता का निधन, फैली शोक की लहर

0
9

मशहुर एक्ट्रेस और आईटम डांसर संभावना सेठ के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. कुछ वक्त पहले ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी,जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था लेकिन शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया.

इस बात की जानकारी संभावना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जहां सभी संभावना को इस दुख की घड़ी में सांत्वना दे रहे है. बिग बॉस फेम संभावना सेठ के पिता का निधन हो गया. इस बात की जानकारी उनके पति ने दी है. संभावना सेठ के ऑफिसियल अकाउंट पर पति अविनाश ने लिखा कि, ‘आज 5.37pm पर संभावना ने अपने पिता को कोविड के बाद आए हर्ट अटैक के चलते खो दिया. प्लीज उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.’ इस पोस्ट के बाद संभावना की कई फैंस और कलीग्स ने सांत्वना संदेश लिखे.

बता दें कि, 30 अप्रैल को संभावना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके अपने पिता के लिए जयपुर में बेड के लिए मदद की अपील की थी.संभावना ने लिखा था कि, ‘क्या कोई दिल्ली के पीतमपुरा में स्थित जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड पाने में मेरी मदद कर सकता है, ये मेरे घर के सबसे नजदीक है. मेरे पिता कोविड पॉजिटिव हैं और उन्हें तत्काल बेड की जरूरत है. वह अस्पताल के बाहर मेरे भाई के साथ इंतजार कर रहे हैं.” संभावना बिग बॉस सीजन 2 का हिस्सा रहने के साथ कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. वहीं, भोजपुरी पिल्मोंमें उनके आइटम डांस काफी फेमस रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here