लॉकडाउन में स्कूटी सवार लड़की का बवाल, पीएम-सीएम पर की अभद्र टिप्पणी, कहा-चालान किया तो पूरे बिहार में मच जाएगा हंगामा

0
7

पटनाः बिहार में कोरोना संक्रमण के रफ्तार पर काबू पाने के लिए 15 मई तक का लॉकडाउन लगाया गया है. इस दौरान कुछ जरूरी सेवाओं को छोड़ कर सभी दुकान और वाहन के आवागमन से लेकर पैदल चलने पर भी रोक है. बावजूद इसके कुछ लोग सड़कों पर निकल रहे हैं. राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहे के पास बीच सड़क पर एक लड़की ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है

लड़की पुलिसवालों के साथ साथ मौके पर वीडियो बना रहे मीडियाकर्मियों से भी भिड़ गई. रात में लॉकडाउन के दौरान लड़की बिना हेलमेट के ही स्कूटी पर घूम रही थी. पुलिस ने उसे रोक कर चालान काटने लगी. इस बात पर लड़की इतना भड़क गई और बीच सड़क पर हंगामा करने लगी.

सरेआम पुलिसकर्मियों को धमकाया

चालन का नाम सुनते ही स्कूटी सवार लड़की पुलिसकर्मियों को धमकाने लगी और बोलने लगी कि आप लोगो मेरा चालान नहीं काट सकते हैं. सरकार बिना सोचे समझे लॉकडाउन लगा देती है. इस लॉकडाउन से आम जनता को कितनी परेशानी हो रही है, सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है. धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर मेरा चालान किया तो मैं तुम सबका चालान कटवा दूंगी. तुम सबकी नौकरी चली जाएगी और पूरे बिहार में हंगामा मच जाएगा.

एसएसपी को बुलाने पर अड़ी रही लड़की

हालांकि, लड़की के गुस्से को देखते हुए लड़की को हर किसी के प्यार से समझाने की कोशिश बेकार रही. लड़की मौके पर पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा को बुलाने की जिद पर अड़ी रही. बोलने लगी कि आज 11 बजे मुझे ट्रेन पकड़नी है. पिछले तीन घंटा से अपने घर से स्टेशन जाने के लिए गाड़ी खोज रही हूं, लेकिन स्टेशन जाने के लिए कुछ नहीं मिल रहा है. इसलिए मैं ऐसे घूम रही हूं.

देर तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

बीच सड़क पर लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा. लड़की चीख-चीख कर बोलती रही कि लोग भूखे प्यासे मर रहे हैं. यहां पर कोई किसी की सुनने वाला नहीं है. सरकार को लॉकडाउन की ही पड़ी है. जिससे आम लोग परेशान होते रहें. मैं बिना हेलमेट के निकली हूं, अब उसका फाइन काटा जा रहा है. बताया जाता है कि  लड़की पहले भी ऐसे ड्रामे कर चुकी है और पुलिसकर्मियों से भिड़ चुकी है.

ये भी पढ़ेः पिता लालू प्रसाद यादव के साथ फोटो ट्वीट कर बेटी रोहिणी आचार्या ने लिखा-कौन सा धर्म अपनाएं हम…

पुलिस ने कोरोना काल में नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती के साथ पेश आ रही है. नियमों का पालन कराने के लिए खुद पटना एसएसपी और डीएम सड़क पर उतरकर जांच कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि कानून का उल्लंघन करने वालों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. हंगामा कर रही लड़की जो मन में जो आया वो बोलती रही. यहां तक कि बिहार के सीएम और नरेंद्र मोदी तक के बारे में अभद्र टिप्पणी कर गालियां देने लगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here