कोचिंग में प्यार फिर शादी के लिए हुए फरार, थाने में लड़की का बयान सुनकर लोग हुए दंग

0
11

कटिहारः बिहार में एक नाबालिग जोड़े के घर छोड़ शादी करने के लिए फरार होने की घटना सामने आई है. यह मामला कटिहार की है. जहां, एक नबालिग प्रेमी जोड़ा घर से भागकर शादी के लिए मंदिर पहुंचा था. इस बात की खबर लड़के के घरवालों को मिलते ही मंदिर पहुंच गए. इस दौरान परिजनों ने लड़के की जमकर पिटाई कर दी.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मंदिर पहुंच गई, प्रेमी जोड़े को पकड़कर थाने ले आई. यह घटना कटिहार नगर थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी मंदिर में घटित हुई. कुरेठा गांव के रहने वाले एक युवक को कोचिंग दौरान वहां, पढ़ने वाली युवती से प्यार हो गया. प्लानिंग कर युगल घर छोड़कर शादी के लिए शहर पहुंच गए. लेकिन जैसे ही प्रेमी जो़ड़ा शादी के लिए पहुंचा तो परिजनों को पहले से वहां उपस्थित देख हैरान रह गए.

ये भी पढ़ेंः प्यार में बाधा बन रहे पिता को नाबालिग बेटी ने प्रेमी से बेरहमी तरीके से मरवाया, एक गलती ने खोल दी सारी पोल

पुलिस की पूछताछ में दोनों ने पुलिस के सामने ही एक-दूसरे के साथ रहने की इच्छा जताई. थाने में लड़की ने कहा- प्रेमी नाबालिग है तो क्या? मैं इसे ही अपना पति बनाऊंगी. लेकिन लड़के के घरवाले शादी के लिए तैयार नहीं है. वहीं,  कटिहार थाना के पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि बरामद प्रेमी जोड़ा नाबालिग है और मेडिकल टेस्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here