हालिया दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें शख्स किसी समारोह में थूक लगाकर रोटी बना रहा था. इसको लेकर दावा किया गया था कि वीडियो मेरठ के किसी शादी समारोह का है. वीडियो सामने आने के बाद हिंदू जागरण मंच नाम की संस्था ने इस पर खूब हंगामा किया और आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी. वहीं, पुलिस ने आरोपी सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है.

थूक लगाकर रोटी बनाने वाला यह वीडियो 1 मिनट 5 सेकेंड का है. वीडियो जैसे ही वायरल हुआ मेरठ हिंदू जागरण मंच ने दावा किया कि यह मेडिकल थाने इलाके के आरोमा गार्डेन में हुई शादी समारोह का है. हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने कार्यकर्ताओं के साथ थाना मेडिकल पहुंच कर हंगामा किया. इसके बाद आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवाते हुए जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी की मांग की थी.

वीडियो कब है कोई जानकारी नहीं

सचिन सिरोही का कहना है कि यह वीडियो जब उनके मोबाइल तक पहुंचा तो उन्होंने इसका पता लगाया. उन्हें जानकारी मिली की वीडियो मेरठ के एक ही एक बैंक्वेट हॉल की है. हालांकि, यह वीडियो कब का है इसका पता नहीं लग सका है कि वीडियो में रोटी बनाने वाला शख्स कौन है.

लेकिन सचिन सिरोही ने दावा किया था कि उस आरोपी का नाम सोहेल है. हिंदू जागरण मंच ने मांग की है कि इस तरह की घटना को देखते हुए शहर के तमाम बैंक्वेट हॉल जहां पर भी खाना पकाया जाता है वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं.

Leave a comment

Your email address will not be published.