बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपने प्रोफेशनल करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. इस अभिनेता ने साल 2015 खुद से 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी की हैं. उनकी पत्नी फिल्म जगत से तो दूर हैं हालाँकि खूबसूरती में वह इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं.

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन चुकी हैं. वह अक्सर अपनी ग्लैरमस फोटो और विडियो अपने फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने शाहिद के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किये थे

शाहिद की पत्नी ने एक चैट शो के दौरान शाहिद के साथ अपने निजी पलों के बारें में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किये. मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने एक बार शाहिद कपूर के साथ कार में फिजिकल संबंध बनाए थे. दरअसल उन्होंने कार में ही से-क्स किया था, जिसके बाद कार भी पूरी तरह से हिल रही थी. मीरा की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग बेहद हैरान हो गए थे. मीरा के आलावा शाहिद ने भी इस बात का खुलासा किया था कि कभी-कभी वह दोनों न्यूड ही सोते हैं.

शाहिद और मीरा के हैं दो बच्चें

बता दे बॉलीवुड के होनहार अभिनेता शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की हैं. जिसके बाद वह बेटी मिशा कपूर के पेरेंट्स बने जबकि हाल ही में उन्हें बेटे जैन कपूर का भी स्वागत किया हैं.

शाहिद और मीरा अक्सर अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट से फैमिली फोटो शेयर करते रहते हैं. जिसमे शाहिद और मीरा के बीच का प्यारा रिश्ता भी साफ़-साफ़ दिखाई देता हैं.