मुंबई में चलती ट्रेन में महिला ने सरेआम बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को जड़ा थप्पड़? जानें पूरा किस्सा

0
14

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने बड़ा मुकाम हासिल किया है. हालांकि, इसके पीछे उनकी मेहनत, संघर्ष और वो सब कुछ किया जो उन्हें फर्श से अर्श तक ले कर आया. मुंबई पहुंचने पर अक्सर ट्रेन में धक्के बी खाई. हालांकि, अपनी हरकतों के वजह से एक महिला से थप्पड़ भी खानी पड़ी थी.

शाहरुख खान  जब पहली बार मुंबई आ रहे थे तब उन्हें पता नहीं था कि दिल्ली से जिस ट्रेन में बैठकर वो मुंबई आ रहे हैं वो बोरीवली पहुंचने के बाद एक तरह से लोकल ट्रेन बन जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसीलिए जो भी शाहरुख की सीट पर बैठता तो वो ये कहकर रोक देते थे कि ये हमारी सीट है. हमने टिकट ली है. शाहरुख अपने दोस्तों के साथ थे, इसीलिए ज्यादातर लोग उनसे बहस ना करके सीट छोड़ देते थे.

सीट पर बैठने को लेकर जड़ा था थप्पड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वक्त एक महिला अपने पति के साथ शाहरुख वाले बर्थ में आई. हालांकि, महिला की रिस्पेक्ट करते हुए शाहरुख ने उस महिला को बैठने दिया लेकिन उनके पति को नहीं. इस बात पर उस औरत को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने शाहरुख खान को थप्पड़ दे मारा और कहा, ‘ये सबकी ट्रेन है, कोई भी कहीं भी बैठ सकता है. बड़ा आया रिजर्वेशन वाला.’

ये भी पढ़ेः मनचले ने फेमस सिंगर से मांगी न्यूड तस्वीर, तो दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

शाहरुख खान को कुछ समझ नहीं आया कि उनके साथ आखिर हुआ क्या. इसके बाद वो चुपचाप सीट के एक कौने में बैठ गए और सोचने लगे कि मुंबई ने क्या शानदार स्वागत किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here