पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा इस बार बांकीपुर सीट से चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. बता दें कि लंबे समय से चर्चा थी
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

कि कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा के लव सिन्हा इस बार के विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. लेकिन यह साफ नहीं हो पा रहा था कि लव किस सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे. लेकिन अब सब कुछ साफ हो गया है.

कांग्रेस ने लव सिन्हा पर जताया विश्वास
बता दें कि पटना जिला अंतर्गत आने वाली बांकीपुर विधानसभा सीट इस बार महागठबंधन में सीट बंटवारे के तहत कांग्रेस के खाते में आई है. जिस पर कांग्रेस पार्टी ने शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे पर विश्वास जताया है.

बता दें कि लव पहले नहीं हैं, इस बार के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन ने कई सीटों पार्टी नेताओं के बेटों को टिकट दिया है.

Get Today’s City News Updates

इन नेताओं के लड़को को मिला टिकट
मालूम हो कि आरजेडी ने इस बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह को कैमूर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं, भोजपुर शाहपुर सीट से पार्टी के कद्दावर नेता शिवानंद तिवारी के बेटे राहुल तिवारी को टिकट दिया है. औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा सीट से पार्टी ने पूर्व मंत्री कांति सिंह के बेटे ऋषि सिंह को टिकट दिया है.

ये भी पढ़ें.चंपारण बीजेपी में हुई बगावत, बड़े नेता ने पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा

एनडीए पार्टी ने भी नेताओं के बेटे-बेटियों को दिया टिकट
वहीं, एनडीए में भी पार्टी ने नेताओं के बेटे-बेटियों को टिकट दिया है. बीजेपी ने इस बार पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल सिंह की बेटी और नेशनल शूटर श्रेयशी सिंह को जमुई विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है. वहीं मधुबनी के झंझारपुर सीट से पूर्व मुख्यमंत्री जगरनाथ मिश्र के बेटे नीतीश मिश्र को मैदान में उतारा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *