Shilpi Raj MMS Video : भोजपुरी इंडस्ट्री की मानी हुई सिंगर शिल्पी राज इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल। आपको बता दे कि हाल ही में एक्ट्रेस Shilpi Raj का एक MMS लीक हो गया है. लीक होने के बाद शिल्पी राज के MMS वीडियो को बहोत से प्लेटफ्रॉम में किया जा रहा है सर्च. जानकारी के लिए बता दे की सबसे ज्यादा शिल्पी राज का MMS वीडियो गूगल में डाल कर लोग सर्च कर रहे है. सोशल मीडिया में हो रही बदनामी को देखते हुए शिल्पी राज खुद सामने आई और लोगो के सामने रोते हुए इशारों में उन्होंने कहा कि ये उनके खिलाफ साजिश है उन्हें फंसाया जा रहा है. शिल्पी राज का MMS वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में उनके वीडियो की चर्चा हो रही है.

Shilpi Raj MMS Video

Shilpi Raj MMS Video : MMS वीडियो को यूट्यूब पर वायरल कर दिया गया

शिल्पी राज के MMS वीडियो को यूट्यूब पर वायरल कर दिया गया है. कहा जा रहा है कि इस वीडियो में कुछ ही घंटो में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके है. लेकिन शिल्पी राज ने इस वायरल वीडियो को झूठा करार दिया है. इस वीडियो में उनके साथ दिख रहे व्यक्ति का नाम विजय बताया जा रहा है. यह भी कहा जा रहा है की उस कमरे में कुछ लड़के और मौजूद थे जो वीडियो शूट कर रहे थे. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को उन्ही लड़को ने वायरल किया है।

वीडियो के वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने कहा कि अब बस कीजिये और वीडियो को शेयर मत करिये. वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है. अलग-अलग लिंक देकर सब वायरल वीडियो देख रहे है. किसी भी लड़की की इज़्ज़त से खिलवाड़ मत कीजिये. एक्ट्रेस ने कहा की इस वायरल MMS में वह है ही नहीं. वीडियो में कोई और लड़की है. लेकिन कोई भी लड़की हो उसे बदनाम मत कीजिये. हम प्राइवेसी के चलते इस वीडियो को आपको नहीं दिखा सकते है. हम किसी भी लड़की को बदनाम नहीं करना चाहते है. यूट्यूब सहित अन्य प्लेटफ्रॉम में शिल्पी राज के वायरल हो रहे वीडियो को कृपया शेयर न करे।

Leave a comment

Your email address will not be published.