पटनाः अरुणाचल प्रदेश की घटना के बाद जेडीयू नेता तिलमिलाए हुए हैं. बिहार जेडीयू के नेता इस संबंध में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. वहीं, जेडीयू के महासचिव के. सी. त्यागी का कहना है कि राज्य में सरकार को कोई खतरा नहीं था, ऐसा करके गठबंधन धर्म का उल्लंघन किया है. जेडीयू महासचिव सह प्रवक्ता केसी त्यागी ने बीजेपी का ऐसा नहीं करना चाहिए था.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

आरजेडी के सीनियर लीडर ने नीतीश कुमार को साथ आने का ऑफर दिया है. आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा, “बीजेपी ने गठबंधन धर्म के साथ घात किया है. इससे संदेश स्पष्ट है कि बीजेपी को नीतीश कुमार की कतई परवाह नहीं है.” उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चुनाव में भी लोजपा का इस्तेमाल किया. यह बात अब सामने आ रही है.

कांग्रेस ने कसा तंज

जेडीयू अध्यक्ष के पुराने सहयोगी रहे शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार अगर साहस दिखाकर कोई फैसला लेते हैं तो हम उसका स्वागत करेंगे. वहीं, कांग्रेस ने जेडीयू के हालात पर तंज कसा है.  प्रवक्ता राजेश राठौड़ का कहना है कि बीजेपी का इतिहास रहा है कि वह जिसके साथ गठबंधन करती है वह उसे ही निगलने की कोशिश करती है. जेडीयू के छह विधायकों को तोड़कर नीतीश कुमार को आईना दिखाते हुए क्रिसमस का गिफ्ट दिया है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here