Shrinidhi Shetty : रोकिंग स्टार यश की केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस पर रोज़ नए-नए रिकॉर्ड बना रही है और कई सुपरहिट फिल्मों को पछाड़ रही है। फिल्म में यश के साथ लीड एक्ट्रेस के रोल में साउथ की अदाकारा श्रीनिधि रमेश शेट्टी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नज़र आ रही है, फिल्म की सक्सेज देखकर श्रीनिधि बहुत ही खुश हैं। आज हम यहां आपको उनके बारे में कुछ जानकारी देने जा रहे है, केजीएफ से पहले शायद बहोत से लोगों ने श्रीनिधी शेट्टी का नाम भी नहीं सुना होगा। शेट्टी सरनेम देखकर आप लोगों को लग रहा होगा कि उनका सुनील शेट्टी या शिल्पा शेट्टी से कोई रिश्ता होगा, लेकिन आपको बता दे कि ऐसा कुछ भी नहीं है, वे साउथ कि एक एक्ट्रेस है।

Shrinidhi Shetty

Shrinidhi Shetty : ये है फिल्म की स्टोरी

केजीएफ चैप्टर 1 में भी श्रीनिधि शेट्टी ने ही लीड एक्ट्रेस के तोर पर काम किया था, स्टोरी कुछ यूँ थी कि पहले वाले भाग में वे यश को पसंद नहीं करती थीं, लेकिन बाद में उन्हें यश यानि रॉकी से प्यार हो जाता है, लेकिन तब यश केजीएफ चले जाते है और उन्हें इस बात का पता नहीं होता। इसके बाद केजीएफ चैप्टर 2 में शुरुआत में वे यश से नाराज़ दिखाई देती है लेकिन धीरे धीरे दोनों में नजदीकियां बढती हुई नज़र आती है। श्रीनिधि 2016 पेजेंट में मिस दिवा सुपरनैशनल 2016 की विनर भी रही है। वे ऐसा करने वाली दूसरी भारतीय है, अपनी खूबसूरती के लिए वे चर्चा में रहती है।

श्रीनिधि शेट्टी को केजीएफः चैप्टर 1 के लिए 8th SIIMA अवार्ड्स में बेस्टर एक्ट्रेस के तोर पर सम्मानित किया गया था, उन्हें 66th फिल्मफेयर अवार्ड्स में भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था।

Leave a comment

Your email address will not be published.