बहन श्वेता कीर्ति ने सुशांत राजपूत के लिखे लेटर को फैंस के बीच किया शेयर, जानिए क्या बनना चाहते थे एक्टर

0
7

एंटरटेनमेंट डेस्कः बिहार के लाल सुशांत राजपूत का शव 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फंदे से झूलते हुए मिला था. उनकी मौत के बाद CBI, ED, NCB, मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस ने इस मामले की जांच की, लेकिन कोई भी अंतिम निर्णय तक नहीं पहुंच सका. सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता लगातार सोशल मीडिया में कैंपेन चलाती हैं और सुशांत से जुड़ी चीज शेयर करती हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत भाई का हाथ से लिखा हुआ लेटर साझा किया है. इसमें अभिनेता ने 30 साल के अपने अनुभव और जिंदगी के असली खेल के बारे में बात की है. श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, ‘भाई द्वारा लिखा गया. सोच बहुत ही गहरी है.

सुशांत ने लेटर में लिखा, ‘मुझे लगता है कि मैंने जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए. पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश में. मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था. मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था. और मैंने हर चीज को उसी नजरिए से देखा. मैं जैसा हूं, वैसा ठीक नहीं हूं. मुझे चीजें अच्छी मिलीं तो अहसास हुआ कि खेल ही गलत था. क्योंकि पूरा खेल तो उसी को तलाशने का था, जो मैं पहले से ही था.’

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here