बॉलीवुड के दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया है. 74 साल के गायक की बीते रात से हालत बेहद नाजुक थी. एमजीएम हेल्थकेयर में उन्हें जरूरी लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था. वहीं, उनके निधन से बॉलीवुड सदमे में है.

अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में बताया गया था कि एसपी बालासु की हालत पिछले 24 घंटे में और अधिक खराब हो गयी थी. उन्हें एसीएमओ और अन्य जरूरी लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था. बता दें कि कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद गायक को 5 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद से ही उनका इलाज एमजीएम हेल्थकेयर में चल रहा था. 13 अगस्त को उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखना पड़ा था.

ये भी पढ़ेंः आखिरकार हो गया बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा, जानिए आपके कब होगा मतदान

सलमान ने की थी ठीक होने की कामना

इससे पहले एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने भी ट्वीट किया था. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है. इसके साथ ही एक्टर ने बालासुब्रमण्यम को उनकी फिल्मों के लिए गाए गीतों के लिए भी धन्यवाद कहा है.

सलमान का भावुक ट्वीट

सलमान खान ने एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा, “बाला सुब्रमण्यम सर. तहे दिल से आपके जल्द से जल्द ठीक होने और आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं और हां उन सभी गानों के लिए आपका धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए गाए हैं और अपने दिल दीवाना प्रेम को खास बनाया है. आपको मेरा ढेर सारा प्यार सर.” एसपी बालासुपब्रमण्यम को लेकर सलमान खान का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.
Get Daily City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *