होली की पार्टी में घटना का सोफिया हयात ने किया सनसनीखेज खुलासा, ‘मेरी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश’

0
9

एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं सोफिया लंबे समय से किसी दूसरे शो में नजर नहीं आई हैं. लेकिन अपने बयान की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

ऐसे में सोफिया का होली के दौरान उनके साथ हुई घटना को लेकर दिया गया बयान सुर्खियों में है. सोफिया की मानें तो एक होली पार्टी में उनके साथ बदसलूकी की कोशिश हुई थी. उनकी स्कर्ट में हाथ डाला गया था. वे उस घटना के बाद अंदर तक हिल गई थीं.

भांग मिला खाया गोलगप्पे

एक न्यूज पोर्टल को सोफिया ने बताया है- मैं एक होली पार्टी में गई थी जहां पर कई सारे सेलेब्स आए थे. मैं सभी के साथ फोटो खिंचवाने में सहज महसूस नहीं करती हूं. आगे कहा गया है- लेकिन पता नहीं क्यों मैंने वहां पर कोई गोल गप्पे खाए थे जिनमें शायद भांग जैसा कुछ मिला हुआ था. वो खाने के बाद मैं काफी ज्यादा खुश हो गई और सभी के साथ फोटो क्लिक करवाने लगी.

पहली बार में किया नजरअंदाज

अब सोफिया ने बताया कि पार्टी में एक शख्स ने उनकी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश की. पहली बार में उन्होंने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन जब फिर ऐसा हुआ, उन्होंने उस शख्स को नीचे गिरा दिया. एक्ट्रेस ने वैसे इस घटना पर तो नाराजगी जाहिर की,लेकिन ये भी कहा कि उनके एक दोस्त ने उन्हें जरूरी मदद दी और उन्हें उनके घर तक पहुंचवा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here