सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा, ‘डायरेक्टर्स मेरे साथ सेक्स संबंध बनाना चाहते थे’

0
8

एंटर’टेनमेंट डेस्कः साल 1992 में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाली सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली फिर से चर्चा में है. सलमान खान के साथ  बुलंद नाम एक फिल्म में काम किया था. बाद में सोमी अली अंथ, यार गद्दार, तीसरा कौन, कृष्ण अवतार, अंदोलन और कुछ अन्य फिल्मों में नजर आईं.

सोमी अली बॉलीवुड में काम कर रही थीं, तब उन्होंने सलमान खान को भी डेट किया. अभिनेता के साथ उनका रिलेशनशिप खूब सुर्खियों में रहा. वहीं, अब सोमी अली ने दावा किया है कि सलमान खान ने उनको धोखा दिया था. यही कारण था कि दोनों अलग हो गए.

बॉलीवुड में काम करने का बुरा अनुभव

सलमान खान के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करने के अलावा सोमी अली ने ये भी बताया कि उनका बॉलीवुड में काम करने का बुरा अनुभव था. टाइम्स नाऊ के साथ बातचीत में सोमी ने कुछ वाकयों के बारे में बात की, जिसने उन्हें इंडस्ट्री में असहज बना दिया.

ये भी पढ़ेंः पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दीया मिर्जा का ट्वीट सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल, तरह-तरह के कमेंट कर रहे लोग

सोमी अली ने बताया, ‘कई डायरेक्टर्स ने मेरे साथ सेक्स और सेक्शुअल संबंध बनाने की कोशिश की. मैं बहुत खराब एब्यूसिव रिलेशनशिप में थी. यह कुल मिलाकर बहुत बुरा था.’ अभिनेत्री ने आगे यह भी बताया किबॉलीवुड में वापसी करने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है. ‘नहीं, मुझे तब कोई दिलचस्पी नहीं थी और न ही अब है. मैं वहां पूरी तरह से मिसफिट थी.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here