एंटरटेनमेंट डेस्कः भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे फिल्मों में एक्टिंग के अलावा कई त्योहारों में म्यूजिक एलबम के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं. त्योहार के मौके पर दर्शकों को लिए भोजपुरी सॉन्ग लाने वाली आम्रपाली का एक छठ गीत यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. गाने में आम्रपाली दुबे का इमोशनल अंदाज दिखाया गया है.

इस गाने में निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. छठ के मौके पर उनका गाना खूब देखा जा रहा है. आम्रपाली दुबे के छठ गीतका नाम ‘पहिले पहिले बानी कइले छठी मईया’ है. दरअसल, आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने में दिखाया गया है कि विदेश में में भी छठ मनाया जा सकता है. अब तक यूट्यूब पर इस गाने को 2 करोड़ 69 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ेंः इस गांव में द्रौपदी के छठ मइया की पूजा करते ही दूर हुए थे पांडवो के कष्ट, भीम का था ससुराल

21 नवंबर तक मनेगा छठ पर्व

बता दें कि आम्रपाली दुबे के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गौरतलब है कि इस बार छठ पर्व 18 नवंबर से 21 नंवबर तक मनाया जाएगा, जिसकी शुरुआत आज नहाए-खाए से हो गई है. यह पर्व बिहार, पूर्वी उत्तर प्रेदश और झारखंड में धूमधाम से मनाया जाता है. माना जाता है कि ये व्रत संतान प्राप्ति और संतान की मंगलकामना के लिए रखा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here