बिहारी बाबू की बेटी और बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने ‘दबंग’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. सोनाक्षी का नाम उन सितारों में शामिल हैं जो अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. सोनाक्षी सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों और पोस्ट को लेकर ट्रोल करते हैं. पहले सोनाक्षी परेशान हो जाया करती थीं, लेकिन वो इससे लड़ना सीख ली है

दबंग गर्ल का कहना है कि वो पहले हर ट्रोलिंग का मुंहतोड़ जवाब देने में यकीन रखती थीं. उन्हें यूजर्स के बातों का बुरा भी जल्दी लगता था और सफाई देने लगती थीं. लेकिन अब वो ट्रोल्स से डील करने का तरीका बदल चुकी हैं. अब सोनाक्षी को एहसास हो गया है कि ये ट्रोल करने वाले वो डरपोक हैं जो फोन के पीछे भद्दे कमेंट लिखा करते हैं.

ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया कि, ‘ये बस फोन पर बैठते हैं और नकारात्मकता फैलाते रहते है. मैं इन्हें जरूरी नहीं समझती हूं. मुझे मेरे फैंस का काफी साथ मिलता है और वही मेरी लिए बहुत है. मैं हमेशा असली ही रहने वाली हूं’. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘पहले मुझे ऐसी ट्रोलिंग से बहुत परेशानी होती थी, लेकिन अब मैं उस लेवल पर पहुंच गई हूं जहां पर फर्क नहीं पड़ता है. अब मैंने आगे बढ़ना सीख लिया है’.

सोशल मीडिया से दूर हो गई थी सोनाक्षी

बता दें कि सोनाक्षी बढ़े वजन को लेकर ट्रोल किया जाता था. वजन घटाने के बाद भी उनकी तस्वीरों पर अक्सर भद्दे कमेंट्स आते थे. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद नेपो किड्स को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी ट्रोल किया था. इस लिस्ट में सोनाक्षी का नाम भी शामिल था. उस वक्त सोनाक्षी ने नकारात्मकता से बचने के लिए खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया था.  लेकिन अब उनका मानना है कि इन सारी चीजों से उन्हें फर्क पड़ना ही बंद हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here