Sonu : इन दिनों हर तरफ बिहार के 11 वर्षीय सोनू की ही चर्चा है। छठी कक्षा के इस छात्र सोनू का आत्मविश्वास और हर सवाल का जवाब देने का तरीका देख हर कोई इस बच्चे का फैन बन जाता है।

गौरतलब है कि सोनू सबसे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से तब मिला जब वे अपनी पत्नी की पुण्यतिथि पर अपने गांव गए थे। उस दिन सोनू ने उसके निजी स्कूल में दाखिले की मांग की और कहा कि सरकारी स्कूल में उसे बेहतर शिक्षा नहीं मिल रही है। इसके बाद से सोनू का वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहा है। सोनू की मदद के लिए हर कोई आगे आ रहा है।

Sonu

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोनू (Sonu) से मुलाकात की

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोनू (Sonu) से मुलाकात की और उन्होंने सोनू को नवोदय स्कूल में प्रवेश के लिए प्रस्ताव दिया। इसके अलावा तेज प्रताप ने भी सोनू से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की और हर हाल में उनकी मदद करने को कहा। मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सोनू से मुलाकात कर 50 हजार रुपये की मदद की है। पप्पू यादव ने बताया कि उनकी पार्टी सोनू की मदद के लिए हमेशा खड़ी रहेगी।

जमुई विधायक चिराग पासवान ने रविवार को सोनू से मुलाकात कर 30 हजार रुपये की आर्थिक मदद की। पटना की एक लैपटॉप कंपनी ने छोटे लड़के सोनू (Sonu) को लैपटॉप गिफ्ट किया। क्षेत्र के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने पटना के निजी स्कूल में सोनू के दाखिले के बारे में कहा और उन्होंने यह भी कहा कि वह आने वाले दिनों में भी सोनू के साथ खड़े रहेंगे। जाने माने शिक्षक खान सर ने कहा कि सोनू आईएएस से बढ़कर बनेगा और समाज को दिखाएगा।

फिल्म उद्योग के बड़े नामी स्टार सोनू सूद ने सोनू (Sonu) को अच्छे स्कूल में शिक्षा देने की पेशकश की है, लेकिन सोनू ने उस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने ट्वीट कर सोनू की तारीफ की है और उन्होंने सोनू की कॉन्टैक्ट डिटेल भी मांगी है ताकि वह सोनू की मदद कर सकें। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने भी कहा है कि वह सोनू की हर हालत में मदद करेंगे और अपने दम पर खड़े रहेंगे। सिंगर संतोष यादव ने सोनू की 30 हजार रुपये की मदद की है

Leave a comment

Your email address will not be published.