पटनाः बिहार विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. बजट सत्र के दौरान रोजाना विपक्ष किसी न किसी मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रही है. 13 मार्च को मंत्री रामसूरत राय की शराब बरामदगी के मामले में बर्खास्तगी की मांग करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान दोनों तरफ से बहस भी जोरदार तरीके से हुई.

बिहार विधानसभा में सदन के अंदर जमकर हंगामा हुआ. यहां तक की नौबत मारपीट तककी आ गई. धक्का-मुक्की के मामले को लेकर विधानसभा के स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने सर्वदलीय बैठक बुलाई. सर्वदलीय बैठक में तमाम मुद्दों पर विपक्ष को समझाया गया. साथ ही बताया गया कि कोई भी अपनी बातों को सदन में रखें और शांतिपूर्ण तरीके से सदन को चलने दिया जाए. वहीं, उन्होंने कहा कि रामसूरत राय की स्थिति को लेकर इस मुद्दे पर चर्चा करना सही नहीं है.

विपक्ष के नेता रहे मौजूद

वहीं विपक्ष के तमाम बड़े नेता विधानसभा के साथ बैठक में मौजूद रहे. महागठबंधन की तरफ से कांग्रेस के विधायक दल के नेता अजीत शर्मा, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, हम पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी मंत्री मौजूद थे. यह बैठक का उद्देश्य यह है कि शांतिपूर्ण तरीके से सदन को चलने दिया जाए.

पटना से विशाल भारद्वाज की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here