0Shares

IPL 2022 : लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए काफी कुछ करते हैं। स्पेशल डे, सरप्राइजेज, फूल, चॉकलेट और खूबसूरत डेस्टिनेशन इन सभी चीजों का पूरा ध्यान रखते हैं, लेकिन ऐसा काफी कम देखा जाता है कि किसी ने अपने दिल की बात क्रिकेट के मैदान पर कही हो। जी हां गत बुधवार को बैंगलोर और चेन्‍नई के बीच हुए मैच के दौरान यही नजारा देखने को मिला। इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IPL 2022

IPL 2022 : महिला ने मैच के दौरान ही शादी के लिए प्रपोज कर दिया

बैंगलोर और चेन्‍नई के बीच हुए मैच के दौरान जहां एक और मैदान पर दो पॉइंट्स पाने के लिए दोनो टीमें कमरतोड़ मेहनत कर रही थी, वहीं दूसरी ओर ग्राउंड से बाहर स्‍टैंड्स में ये नजारा चल रहा था। यहां एक आरसीबी प्रशंसक को एक महिला ने मैच के दौरान ही शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इस घटना का वीडियो इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैन्‍स काफी पसंद भी कर रहे हैं।

हालांकि, इससे पहले भी आईपीएल मुकाबलों में ऐसे नजारे देखने को मिले हैं। सिर्फ दर्शक ही नही दीपक चाहर जैसे बड़ी खिलाड़ी भी आईपीएल के लाइव मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर चुके हैं। बुधवार की घटना में विशेष केवल इतना था कि इस बार लड़के ने नहीं बल्कि लड़की ने अपने घुटनों पर बैठकर लड़के को शादी के लिए प्रपोज किया। युवक ने भी इस प्रपोजल को तुरंत स्‍वीकार कर लिया।दोनों को इसके बाद गले लगते हुए देखा गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *