मुंबई में आलीशान फ्लैट और करोड़ों के संपत्ति की मालिक हैं रवि किशन; जानिये क्या करती हैं पत्नी

0
7

एटरटेनमेंट डेस्कः भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार हैं जो पूरे भारत में लोकप्रिय हैं. उत्तर भारत से लेकर बॉलीवुड और साउथ के फिल्मों में कई भोजपुरी के कलाकार अपना परचम लहरा रहे हैं. उनमें सबसे खास हैं भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पूरे उत्तर भारत में रवि किशन की फिल्म और एक्टिंग को बेहद पसंद किया जाता है. भोजपुरी फिल्मों में नाम कमाने वाले रवि किशन छोटे पर्दे से लेकर कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि, पिछले कुछ दिनों से रवि किशन पूरी तरह से राजनीति में सक्रिय हैं.

राजनीति में सक्रिय हैं रवि किशन

रविकिशन फिलहाल गोरखपुर से बीजेपी के सांसद हैं. फिल्मी दुनिया और राजनीति से अलग रवि किशन बेहद शानदार लाइफ जीते हैं.

भोजपुरी स्टार रवि किशन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान दिए गए चुनावी हलफनामे के मुताबिक रवि किशन करोड़ों के मालिक हैं.

20 करोड़ के मालिक हैं रवि

रवि किशन और उनकी पत्नी के पास 20.84 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति है. 20.84 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति में 2.78 करोड़ रुपए की चल संपत्ति और 18 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति शामिल है.

हालांकि, चुनावी हलफनामे के मुताबिक रवि किशन और उनकी पत्नी पर 1.71 करोड़ रुपए की वित्तीय देनदारी भी है.

गोरेगांव में हैं आलीशान फ्लैट

रवि किशन और उनकी पत्नी के पास 18 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है. इसमें मुंबई के गोरेगांव में रवि किशन के कई आलीशान फ्लैट भी शामिल हैं. इतना ही नहीं उनके पास अंधेरी इलाके में रकरोड़ों की कमर्शियल बिल्डिंग भी है.

लाइमलाइट से दूर रहती हैं पत्नी

सुपर स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन भले ही आए दिन चर्चा में रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी प्रीति लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है. रवि किशन की पत्नी गृहिणी हैं. हालांकि, प्रीति फिल्मी आयोजनों से दूर रहने के बावजूद रवि किशन के एमपी बनने के बाद कई आयोजनों पर उनके साथ नजर आ चुकी हैं.

26 साल पहले की थी शादी

बता दें कि 26 साल पहले परिणय सूत्र में बंधे रवि किशन और प्रीति एक दूसरे को काफी समय से जानते थे. एक इंटरव्यू में रवि किशन ने बताया था कि वो 11वीं कक्षा से ही प्रीति को पसंद करते थे और उन्हें ही अपनी जीवन संगिनी बनाना चाहते थे.

महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं रवि 

बता दें कि भोजपुरी स्टार रवि किशन महंगी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं. चुनावी हलफनामे के मुताबिक बीजेपी सांसद के पास टोयोटा इनोवा, मर्सिडीज बेंज, जैगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी गाड़ियां हैं.

Get Today’s City News Updates

इसके अलावा रवि किशन और उनकी पत्नी के पास 15.57 लाख रुपए की ज्वेलरी भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here