एंटरटेनमेंट डेस्कः अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों वेब सीरीज ‘अनामिका’ की शूटिंग में कर रही हैं. शूटिंग के बीच ही उनके सेट पर काफी बवाल हो गया. बताया जा रहा है कि अभिनेत्री के सेट पर कुछ गुंडे पहुंच गये. गुंडों से बचाने के लिए सनी लियोनी को वहां से भगाना पड़ा.

‘Zoom’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह सभी गुंडे फाइटर्स एसोसिएशन से जुड़े हुए थे. इन गुंडों को एक्शन डायरेक्टर और स्टंट को-ऑर्डिनेटर अब्बास अली मोगुल ने भेजा था. वहीं, गुंडो ने विक्रम भट्ट से कहा कि वो मोगुल से लिए गए 38 लाख रुपए उन्हें वापस लौटा दें. विक्रम भट्ट ने बताया कि इतने हंगामे के बावजूद वो किसी तरह सन्नी लियोनी को सुरक्षित रखने में कामयाब रहे.

विक्रम का मोगुल से एग्रीमेंट का इनकार

वहीं, ‘ETimes’ से बातचीत करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा कि सेट पर पहुंचे लोगों ने उनसे जबरन एक चेक की तस्वीर मोगुल को भेजने के लिए कहा. इस घटना के बाद मोगुल ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि फाइटर्स एसोसिएशन इस मामले को देख रहा है और वो इसका हल निकलाने के लिए काफी हैं. जबकि विक्रम भट्ट ने दावा किया है कि पैसों को लेकर उनका मोगुल के बीच किसी भी तरह का कोई एग्रीमेंट नहीं हुआ था.

ये भी पढ़ेंः 1 हजार गर्लफ्रेंड रखने वाले अय्याश मुस्लिम धार्मिक नेता को मिली 1075 साल की सजा, कारनामें जान हैरान रह जायेंगे जायेंगे

बता दें कि ‘अनामिका’ वेब सीरीज का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया हैं जबकि उनकी बेटी कृष्णा भट्ट इसे प्रोड्यूस कर रही हैं. यह फिल्म एमएक्स प्लेटर पर रिलीज होगी. विक्रम भट्ट इस वेब सीरीज को लेकर सनी लियोन की प्रशंसा भी कर चुके हैं. उन्होंने कहा है कि सीरीज में ज्यादातर एक्शन सीन सनी लियोनी ने खुद किये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here