बिहार में धमाके के साथ ही धू-धू कर जली कार, दो लोगों की दर्दनाक मौत, चेहरा पहचानना मुश्किल

0
5

सुपौलः यास तूफान से पूरे बिहार में बारिश हो रही है. इसी बीच गुरुवार की शाम छातापुर थाना क्षेत्र माधोपुर स्थित सुरसर नदी पुल पर अचानक एक कार में आग लगने की घटना घटी. इसमें दो लोगों जलकर मौत हो गई. दोनों इस तरह जले कि पहचान पाना मुश्किल है. पुलिस गाड़ी के नंबर के जरिये पहचान करने में जुटी है.

पुलिस ने बताया कि जिस कार में आग लगी है उसका नंबर BR11AR-6867 है. घटना के समय इलाके में तेज हवा चल रही थी. सूचना मिलते ही मौके पर छातापुर थाना सहित आसपास के थानों की पुलिस भी पहुंच गई. हालांकि घटना कैसे हुई इसका अभी पता नहीं चल सका है. लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि रात के 8:30 बजे जोरदार धमाका हुआ. कुछ लोग जब इधर-उधर देखने लगे तो उन्हें पुल के पास आग का गोला दिखाई दिया. कुछ ग्रामीण जब वहां पहुंचे तो कार को जलता हुआ देखा.

राहगीर ने दी पुलिस को सूचना

थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि किसी राहगीर ने मोबाइल पर सूचना दी कि सुरसर नदी पुल पर एक गाड़ी में आग लगी है. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे तबतक गाड़ी बिल्कुल जल चुकी थी. स्थिति ऐसी है कि लोगों को पहचान पाना मुश्किल है. वहीं, सुपौल एसपी मनोज कुमार के निर्देश पर पहुंचे त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप मामले की जांच में जुट गए हैं. उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया दो लोगों की जलकर मौत हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here