पटना: एलजेपी संस्थापक रामविलास पासवान की निधन के बाद खाली हुए राज्यसभा सीट पर बीजेपी के सीनियर लीडर और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आज नामांकन किया. पटना कमिश्नर कार्दयालय में सुशील मोदी ने नामांकन किया. इस दौरान उनके साथ सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद रहे.

राज्यसभा उम्मीदवार के रुप में नामांकन के बाद सुशील मोदी ने कहा कि मैं प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा समेत सभी को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है. मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए के सभी नेताओं को धन्यवाद देना चाहूंगा जिनके सभी विधायकों ने समर्थन का हस्ताक्षर किया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

सीएम नीतीश कुमार ने दी बधाई

वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी को हम लोगों का पूरा सहयोग है. मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं बधाई देने आया था. उन्होंने बिहार की सेवा की है. पहले भी लोकसभा के सदस्य रह चुके हैं और अब राज्यसभा के सदस्य होने जा रहे हैं, इसलिए इनको विशेष तौर पर बधाई है. सुशील मोदी के पुराने सहयोगी रहे सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी आगे भी देश की सेवा करेंगे और इनको आगे काम करने का अवसर जरूर मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः रीना पासवान की जगह सुशील मोदी बन गए कैंडिडेट तो एलजेपी की तरफ से आ गया बड़ा बयान

सुमो जैसा हर किसी को नहीं मिलता अवसर

हमलोगों इतने दिन साथ काम किया और हम लोगों की इच्छा थी कि आगे भी साथ काम करें, जो जगजाहिर है. लेकिन हर पार्टी का अपना एक निर्णय होता है. पार्टी इनको यहां के बजाय अब केंद्र में ले जाना चाहती है तो यह और खुशी की बात है. अब यह चारों सदन के सदस्य होने जा रहे हैं. यह अवसर बहुत कम लोगों को मिलता है. अब इनको मिल रहा है बड़ी खुशी की बात है.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here