सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दोस्त गणेश ने मांगी अन्ना हजारे से मदद, मिला यह जवाब

0
10

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 7 महीने हो गए हैं. उनका परिवार, दोस्त और फैन्स को सुशांत को इंसाफ मिलने का इंतजार है. CBI, ED, महाराष्ट्र पुलिस, NCB जैसी देश की 4 बड़ी जांच एजेंसियां मिलकर भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी नहीं सुलझा पाई हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

हालांकि कुछ लोग अभी भी निराश नहीं हुए हैं. उनकी बहन लगातार सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाती रहती हैं जबकि सुशांत के दोस्त गणेश हिवरकर भी लगातार प्रयासरत हैं. गणेश ने हाल ही में अन्ना हजारे से मुलाकात की है. गणेश ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है.

मोहन भागवत से मिलने की कोशिश

गणेश ने अन्ना हजारे के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वे पिछले 3 महीने से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से भी मिलना की कोशिश कर रहे हैं, कृपया कोई उनकी मदद कर सकता है तो बताए. साथ ही एक लैटर लिखकर भी सुशांत की मौत के बारे में बताया है.

अन्ना हजारे से मिले गणेश

मराठी में लिखे इस पत्र में कहा है- मेरा इतना ही कहना है कि मेरी 3 विनती हैं जिसे आप ठीक समझे उसमें मदद कीजिए. पहली- मीडिया रोज 30 मिनट सुशांत के केस से जुड़ी खबर दिखाए. दूसरी-आरएसएस जैसी संस्थाएं हमारी मदद करें. तीसरी-भारत सरकार और CBI को एक पत्र लिखा जाए ताकि वे केस पर ध्यान दें. गणेश के मुताबिक अन्ना ने उन्हें मामले में मदद करने का आश्वासन दिया है.

प्रदीप भंडारी का बड़ा दावा

वहीं, सोशल मीडिया में रिपब्लिक टीवी के पत्रकार प्रदीप भंडारी ने लिखा है कि “सुशांत सिंह डेथ केस की जांच के लिए एक नई सीबीआई टीम बनाई जा रही है. जो आगे की जांच-पड़ताल करेगी. नई टीम अगले कुछ दिन में सुबूतों के आधार पर जांच करेगी. अभी कुछ भी खत्म नहीं हुआ है उम्मीद मत छोड़िए.”

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here