सुशांत सिंह राजपूत के भाई बनेंगे नीतीश कैबिनेट में मंत्री!

0
7

पटनाः नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार कभी भी हो सकता है. सोमवार को नई दिल्ली में बिहार बीजेपी के बड़े नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ महत्वपूर्ण बैठक की है. जिसमें बिहार में प्रस्तावित नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर कई नाम लगभग फाइनल कर लिए गए हैं.

आलाकमान के पास जो मंत्रियों के लिए जो लिस्ट है उसमें सीनियर लीडर नेता शाहनवाज हुसैन, एमएलसी सम्राट चौधरी, संजय सिंह, पूर्व मंत्री राणा रणधीर सिंह, नीरज कुमार बबलू, नितिन नवीन, संजय सरावगी, संजीव चौरसिया के अलावा पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार, कृष्ण कुमार ऋषि, भागीरथी देवी,और नीतीश मिश्रा का भी नाम शामिल है.

छातापुर से विधायक हैं नीरज 

इस लिस्ट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम शामिल है. नीरज कुमार सिंह उर्फ नीरज बब्लू बीजेपी के कद्दावर विधायकों में से एक जो लगातार विधानसभा पहुंच रहे हैं. सुशांत सिंह के निधन के बाद नीरज बब्लू ने न सिर्फ अपने परिवार को संभाला बल्कि फिस से छातापुर विधानसभा से जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं.

संकटों से घिरा रहा सुशांत का परिवार

सुशांत के निधन के बाद नीरज बब्लू का परिवार संकटो से घिरा रहा हैं. विधानसभा चुनाव के समय खुद नीरज बब्लू हार्ट अटैक के शिकार हो गए थे. उनके अनुपस्थिति में पार्टी कार्यकर्ता कई दिनों तक चुनाव प्रचार करते रहे. वहीं, दूसरी तरफ सुशांत के पिता को भी हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा है. हालांकि, अब सुशांत के परिवार में धीरे-धीरे अच्छा होना शुरू हो गया है. सुशांत के फैंस उनके भाई को मंत्री बनते हुए देखने के लिए बेकरार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here