दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले बहन श्वेता सिंह ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, कही ये बात

0
10

बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ने वाले बिहार के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 जून को एक साल हो जाएगा. दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत की पहली अभी तक पूरी तरह से सुलझ नहीं पाई है. इस बीच सुशांत के निधन की पहली बरसी से पहले उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि वह एक महीने के लिए पहाड़ों पर रहेंगी और सुशांत की यादों को ताजा करेंगी.

श्वेता ने बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर ट्वीट में लिखा ” मैं जून के पूरे महीने के लिए पहाड़ों पर एकांतवास में जा रही हूं. वहां पर इंटरनेट या सेल सर्विस नहीं होगी. भाई के गुजर जाने का एक साल उनकी मीठी यादों के साथ शांति से बिताऊंगी. हालांकि, उनका भौतिक शरीर हमें लगभग एक साल पहले छोड़ चुका है, लेकिन वे जिन मूल्यों के लिए खड़े थे, वे अभी भी हैं … सभी को बुद्ध पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं.”

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत मामले में नाम आने के बाद बॉलीवुड में काम के लिए दर-दर भटक रही रिया चक्रवर्ती

बता दें कि 14 जून साल 2020 को सुशांत का शव मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था. उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. हाल ही में सुशांत की फिल्म छिछोरे ने 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ फिल्म (हिंदी) का अवार्ड हासिल किया. अवार्ड को लेते हुए फिल्म के र्माता साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें ये अवार्ड समर्पित किया था और कहा था कि, NGE की ओर से मैं सुशांत सिंह राजपूत को ये बेहद प्रतिष्ठित अवार्ड समर्पित करता हूं. हम कभी भी उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here