सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस मामले में सबसे करीबी दोस्त हुआ अरेस्ट, SSR की खुदकुशी के वक्त था मौजूद

0
15

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी और ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है. सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह की खुदकुशी के वक्त घर मे मौजूद 4 लोगों में से एक था. उसने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी. सिद्धार्थ को हैदराबाद से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है.

इस सिलसिले में कई लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं. सुशांत के मौत के बाद में इस मामले में ड्रग्स एंगल आया. इसे लेकर एनसीबी कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है. ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शॉविक भी गिरफ्तार हुए थे. फिलहाल दोनों बेल पर बाहर हैं. वहीं, अब सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने अरेस्ट किया है.

हाल में हुई है सिद्धार्थ की सगाई

सिद्धार्थ पिठानी की पिछले हफ्ते ही सगाई हुई है. सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के बाद सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम मीडिया में सुर्खियां बनी थीं. सिद्धार्थ ने ही सुशांत की बॉडी को पहली बार घर के अंदर पंखे से लटका हुआ देखा था. इसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था.

ड्रग्स मामले में पूछताछ करेगी एनसीबी

एनसीबी के अधिकारी अब सिद्धार्थ पिठानी से ड्रग्स मामले में पूछताछ करेंगे. क्रिएटिव आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पीठानी सुशांत का उन चारों में से सबसे करीबी था. जब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती घर में नही रहती थीं तब सुशांत के सामने वाले कमरे में सोता था. सीबीआई ने अपनी जांच में बहुत से लोगों से पूछताछ की है. इस पूरे केस में चार नाम सबसे अहम हैं- सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, नौकर नीरज सिंह, हाउस मैनेजमेंट का काम देखने वाला दीपेश सावंत और कुक केशव.

ये भी पढ़ेंः फिर छलका शेखर सुमन का दर्द; बदकिस्मती देखिए, कोरोना आ गया और सुशांत की मौत की जांच दब गई, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

सीबीआई को दिए बयान में सिद्धार्थ पिठानी ने बताया था कि पिछले साल जनवरी से वो सुशांत सिंह के साथ ही रह रहे थे. सीबीआई को दिए बयान में पिठानी ने ये भी कहा था कि उन्होंने ने ही चाकू से सुशांत के गले पर लगा कपड़ा काटा, फिर वहां मौजूद एक शख्स के साथ बेड पर चढ़कर सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here