एंटरटेनमेंटः छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे टीवी शो पवित्रा रिश्ता से घर-घर में अपनी पहचा बनाई. इस शो में वो अर्चना देशमुख के रोल में थी. अब एक्ट्रेस ने अपने को स्टार और विक्की जैन संग शादी के प्लान्स पर बात की है.

बॉलीवुड बबल से बातचीत में अंकिता ने कहा- ‘मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत मेरे फेवरेट को-स्टार थे. हमने शो पवित्र रिश्ता में साथ में काम किया था. अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने से पहले सुशांत इसी शो में नजर आते थे.’ अंकिता और सुशांत रिलेशनशिप में रहे थे. दोनों 6 साल रिश्ते में रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया था. अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच में नहीं रहे. 2020 में उनकी मौत हो गई.

अंकिता को प्यार है प्राइमरी

अंकिता ने प्यार के बारे में बात करते हुए कहा- ‘मेरे लिए, प्यार जरुरत है. मुझे हर जगह प्यार चाहिए, जैसे कि मेरा खाना. मैं जहां भी जाती हूं या जो कुछ भी चुनती हूं, करती हूं, वहां मेरे लिए प्यार होना चाहिए, इसलिए प्यार मेरी प्राथमिकता है.’

an

ये भी पढ़ेः अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग देख फूटा सुशांत के फैंस का गुस्सा, इस तरह कर रहे ट्रोल

परफेक्ट डेट के बारे में अंकिता ने कहा- ‘मैं इसके बारे में स्पेसिफिक नहीं हूं, लेकिन मुझे प्यार महसूस करने की जरूरत है, अगर मैं अपने साथी के साथ हूं तो यहां जाना है, वहा जाना है इससे कोई लेना-देना नहीं है. मैं अपने और उसके साथ बस चाय पीने तक ठीक हूं. बस इतना है कि हमें साथ में उस में वो पल शेयर करना है.’

विक्की जैन के साथ रिलेशशिप में हैं अंकिता 

बता दें कि अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने विक्की संग शादी को लेकर कहा- शादी, बहुत खूबसूरत चीज है. इसलिए मैं भी अपनी शादी को भी काफी एक्साइटेड हूं, जो कि जल्द ही होने वाली है. मैं इसकी उम्मीद कर रही हूं. मुझे जयपुर-जोधपुर की राजस्थानी वेडिंग्स पसंद है. लेकिन मैं अभी श्योर नहीं हूं कि मैं क्या प्लान करूंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here