सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाली स्कूल की किताब में हुआ शामिल, तस्वीर देख रो पड़े फैंस

0
11

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाली स्कूल की टेक्स्ट बुक में शामिल की गई है. यह फोटो सुशांत के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से ली गई है, जिसमें उनकी पत्नी का रोल कर चुकीं और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे और उनके बेटे का रोल करने वाला चाइल्ड आर्टिस्ट भी दिखाई दे रहा है. फोटो का इस्तेमाल बच्चों को फैमिली वैल्यूज बताने के लिए किया गया है. इसमें सुशांत को एक पिता के रूप में चित्रित किया गया है.

सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने टेक्स्ट बुक के पेज की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, “एक और प्राइमरी बांग्ला बुक ने फैमिली और फादर फिगर समझाने के लिए हमारे प्यारे सुशांत की फोटो पब्लिश की है. मुझे गर्व है. इससे साफ होता है कि हमारा एजुकेशन बोर्ड भी उन्हें सबसे अच्छा मानता है.

यूजर्स कर रहे टिप्पणी

सुशांत के लिए लगातार न्याय की लड़ाई लड़ रहे उनके फैन्स इस उपलब्धि पर काफी खुश हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, “जस्ट ब्यूटीफुल. मानव है ही ऐसा कि वो मानवता की पहचान बन गया है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह. मैं बस उन्हें देख रही हूं. वे परफेक्ट पिता की तरह लग रहे हैं.

उनकी ‘छिछोरे’ को याद कीजिए. इसमें उन्हें देखने के बाद मैं बहुत रोई थी.” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “इसमें कोई संदेह नहीं कि एसएसआर सबसे अच्छे हैं. हमें उन पर गर्व है. हमेशा. सुशांत तुम याद आते हो. लव यू सो मच बेटा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here