पटनाः दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजन आज सीएम नीतीश कुमार से मिलने एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पहुंचे. सुशांत सिंह राजपूत के पिता, बहनोई और उनकी बहन से मुख्यमंत्री मुलाकात की है. चुनावी मौसम में सीएम नीतीश कुमार से सुशांत के परिजनों का मुलाकात करने अहम माना जा रहा है. इसे परिजनों ने शिष्टाचार वार्ता बताया है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जमकर सियासत हुई है. बिहार की राजनीति में सुशांत सिंह राजपूत का भी मुद्दा गरमाया हुआ है. दिवंगत अभिनेता के मौत के पीछे का कारण पता करने के लिए सीबीआई जांच चल रही है. इसके अलावा ड्रग के जुड़े एंगल पर भी जांच चल रही है.

सुशांत के परिजनों ने की थी सीबीआई जांच की मांग

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट फांसी से लटके पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बिहार में अपने बेटे की मौत की जांच को लेकर एक शिकायत दर्ज की थी और सीबीआई जांच की मांग की थी. मुंबई पुलिस की जांच से सुशांत का परिवार संतुष्ट नहीं था.

ये भी पढ़ेंः उपेंद्र कुशवाहा के दाहीने हाथ माधव आनंद ने RLSP से दिया इस्तीफा, लगाया गंभीर आरोप

सुशांत केस में जमकर हुई सियासत

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की अनुशंसा सीएम नीतीश कुमार ने ही की थी. पटना के राजीव नगर थाना में केस दर्ज होने के बाद जांच के लिए बिहार पुलिस की स्पेशल टीम मुंबई भी गई थी. इस मुद्दे को लेकर बिहार बनाम महाराष्ट्र की राजनीति चरम सीमा पर रहा. खासकर, पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय काफी मुखर रहे थे. फिलहाल, वीआरएस लेकर जेडीयू पार्टी ज्वाइन कर चुके हैं. वहीं, सुशांत के परिजनों की मुलाकात को लेकर भी सियासी अनुमान लगाए जा रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *