दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिजन के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखण्डे भी खड़ी नजर आई थीं. अंकिता को सुशांत से अलग हुए बहुत वक्त हो गया है और अभिनेत्री अपनी बीते दिनों को भूल अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ खुश हैं. हालांकि, सुशांत के निधन से काफी सदमें भी रही.

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए लगातार फैंस से अंकिता अपील भी कर चुकी हैं. वहीं, अपने निजी जीवन में भी आगे बढ़ गई हैं. बीते दिनों दिवाली के मौके पर अंकिता ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें कपल  बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः सुशांत के घर में था भूत-प्रेत का साया, अचानक चलने लगती थी लिफ्ट, सुशांत के सोने के बाद भी आती थी उनकी आवाज

फैंस के निशाने पर अंकिता

हालांकि, सुशांत के फैंस को अब अंकिता और विक्की की ये सभी तस्वीरें एक आंख नहीं भा रही हैं. सोशल मीडिया के यूजर्स अंकिता और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन वाली फोटोज पर उन्हें को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सुशांत से फैंस अंकिता की इन तस्वीरों पर कमेंट कर यहां तक पूछ रहे हैं कि क्या वह सुशांत को भूल गई हैं.

ये भी पढ़ेंः शोविक चक्रवर्ती के गिरफ्तार होते ही सुशांत की बहन हुई खुश, भगवान को कहा-थैंक्यू,भाई को याद कर रो पड़ी

ट्रोल कर रहे सुशांत के फैंस

अंकिता को दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करने के बाद से ही उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. इनमें कई सारे ऐसे लोग हैं जो इनकी फोटोज को पसंद कर रहे हैं तो कई ऐसे हैं जो अंकिता को बिना ट्रोल करे मान नहीं रहे हैं. अंकिता की इस पोस्ट एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ‘आप सुशांत को इंसाफ दिलाने वाले थीं… उसके बारे में क्या हुआ?’ किसी ने लिखा है, ‘क्या आप सुशांत को भूल गई हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here