डेनियल फर्नांडीज को सुशांत सिंह की मौत का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, अब फैंस से मांग रहे माफी

0
8

एटरटेनमेंट डेस्कः मुंबई के स्टैंड-अप कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मजाक बनाना भारी पड़ा. डेनियल ने हाल ही में अपने एक एक्ट में दिवंगत एक्टर सुशांत की मौत का मजाक उड़ाया था. जिसकी कुछ वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इसके बाद से ही सुशांत के फैंस डेनियल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. उनकी काफी आलोचना भी हो रही है. ट्रोल होने पर अब डेनियल ने एक नोट शेयर कर सुशांत के फैंस से माफी मांगी है.

डिनेयल ने फैंस से मांगी माफी

कॉमेडियन का अपोलॉजी नोट डेनियल ने अपोलॉजी नोट में लिखा, “मेरे हाल ही के स्टैंड-अप वीडियो ने स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को नाराज कर दिया है. जिनमें से कई लोगों ने माफी मांगने का आदेश दिया है और मैं इससे सहमत हूं. एक कॉमेडियन के रूप में, मेरा इरादा हमेशा आपका मनोरंजन करना और आपको हंसाने के रहता है. लेकिन कभी-कभी उस प्रयास में, यह संभव है कि मैं कोई गलती कर सकता हूं. मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं और अपने उन शब्दों को वापस लेता हूं, जिससे सुशांत के फैंस की भावनाएं आहत हुई हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Daniel Fernandes (@absolutelydanny)

डेनियल का वीडिया हुआ था वायरल

दरअसल डेनियल की वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमें वो वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत और रिया चक्रवर्ती पर लगे आरोपों पर जोक सुनाते दिखाई दे रहे हैं. एक्ट में डेनियल सुशांत की मौत का मजाक बनाते हैं, साथ ही ये भी कहते हैं कि रिया चक्रवर्ती को लेकर पूरा देश ऑब्सेस्ड हो चुका है. अपने इस एक्ट में डेनियल को मेंटल हेल्थ और हैशटैग ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ की आलोचना करते और मजाक बनाते हुए भी देखा जा सकते है. वीडियो में डेनियल कंगना रनोट को CBI डायरेक्टर भी कहते दिखई दे रहे हैं. इसके बाद से वे सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here