लालू-राबड़ी पर सुशील मोदी के तंज से भड़की रोहिणी आचार्य ने किया ताड़तोड़ हमला, सीएम और पीएम को भी नहीं छोड़ा

0
7

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य बिहार की सियासत में कुछ ज्‍यादा दिलचस्‍पी ले रही हैं. उन्‍होंने कोरोना संकट को लेकर ताबड़तोड़ नौ ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद सुशील मोदी को घेरा है. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह पर भी तंज कसा है.

रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में लालू प्रसाद यादव के बड़े आलोचक व बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी को निशाने पर लिया. सुशील मोदी के इस आरोप पर कि लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी ने कोरोना वैक्‍सीन नहीं लेकर टीकाकरण के खिलाफ लोगों को उकसाया, रोहिणी ने पलटवार किया है. लिखा है कि पहले वैक्सीन तो ला कर दें. सुशील मोदी को जनता के बीच में जाकर देखने की नसीहत देते हुए रोहिणी ने उन्‍हें ‘ट्विटर मियां’ की संज्ञा दी है तथा झूठ का पुलिंदा बताया है.

सुशील मोदी पर उठाए सवाल

रोहिणी ने यह भी कहा है कि वे कमीशन की खातिर एम्बुलेंस चोर से मिले हुए हैं. एक अन्‍य ट्वीट में राहिणी ने सुशील मोदी को घेरते हुए लिखा है कि वैक्सीन और इंजेक्शन विदेश भेजकर कमीशन की खातिर खुलासा मियां ने अपने परिवार में टीका लगवा कर जनता को मरने को छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ेंः बिहार के एक ही घाट पर जलीं 789 लाशें, पर पटना हाईकोर्ट में अपनी ही रिपोर्ट में फंस गई नीतीश सरकार!

रोहिणी ने एक अन्‍य ट्वीट में सुशील मोदी को एंबुलेंस चोर का हितैषी बताते हुए आरोप लगाया है कि वे जीवन रक्षक उपकरणों और वैक्सीन को विदेश भेजकर पैसा वसूली में डूबे हैं. लालू-राबड़ी का चालीसा पाठ कर अपने कुकर्मों को मिटाने में लगे रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here