पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने साफ कर दिया है कि बिहार में एनडीए में मात्र चार दल हैं, जिनमें बीजेपी, जेडीयू, वीआईपी और हम शामिल हैं. वहीं, सोमवार को पटना से चुनावी सभा के लिए रवाना होने से पहले सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कल से चुनावी सभा की शुरुआत की है.  हमारा गठबंधन जदयू, बीजेपी, हम और वीआईपी के साथ है. लोजपा से बिहार में हमारा कोई मेल नहीं है.

15 साल था लालू का जंगलराज

बिहार के डिप्टी सीएम मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार चार दलों के गठबंधन के नेता हैं और हमको बहुमत मिलेगा. साथ ही कहा कि नीतीश कुमार ही फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे. मोदी ने कहा कि इसको लेकर किसी प्रकार का कोई भ्रम नहीं है. वहीं, नड्डा ने कहा है मोदी है तो मुमकिन है और नीतीश है तो विकास है. आज बिहार में नीतीश विकास के पर्याय हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में 45 सालों तक कांग्रेस में कोई विकास नहीं हुआ है, 15 साल लालू का जंगलराज था, लेकिन जब हम आए तो हालात बदले. हमारी सरकार तीन चौथाई बहुमत से बनेगी और विकास आगे बढ़ेगा.

सुशील मोदी(फाइल फोटो)
सुशील मोदी-नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें.इस बार महुआ छोड़कर इस क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरेंगे तेजप्रताप यादव, कल दाखिल करेंगे नामांकन

तीन चौथाई से अधिक सीटों पर किया जीत का दावा

वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी बिहार में एक बार फिर से तीन चौथाई से अधिक सीटों पर जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार पुनः बिहार के सीएम बनेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि सभी युवा मोदी जी के साथ हैं और नीतीश कुमार के नेतृत्व में युवा सरकार बनाएंगे. वहीं, तेजस्वी को युवाओं का नेता बताने पर जायसवाल ने कहा कि अगर 9वीं पास लोगों का आइडियल है, तो मुझे कुछ नहीं कहना है लेकिन पूरे भारत मे 9वीं पास को सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती है.
Get Today’s City News Updates

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *