आप सभी डेविड वार्नर को तो जानते ही होंगे उन्हें किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है, ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज़ डेविड वार्नर आईपीएल में सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए खेलते है, लेकिन इस बार उनका ये सीजन कुछ अच्छा नहीं रहा था और उन्हें प्लेइंग 11 से भी बाहर कर दिया गया था। लेकिन टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया को फाइनल्स में पहुंचाने में वार्नर ने अहम भूमिका निभायी और खुद पर उठ रहे सवालो का जवाब अपने बल्ले से दिया।

क्या टूटेगा विराट का 7 सालों का रिकॉर्ड
पिछले सात साल से विराट कोहली ने टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने का खिताब अपने नाम कर रखा है पर हाल ही में आयी खबर के अनुसार वार्नर उनसे बस कुछ ही दूर है और हो सकता है शायद वो उनसे आगे निकल जाये। डेविड वार्नर का बल्ला भले ही आईपीएल में उतना कमाल नहीं दिखा पाया हो मगर टी-20 विश्व कप में उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा है।

ऑस्ट्रेलिया vs न्यूज़ीलैंड
क्या आप जानते है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के बीच पिछला मुकाबला 50 ओवर के फॉर्मेट में 2015 विश्व कप फाइनल में हुआ था जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल कि थी और उसके बाद से लेकर अभी तक ऑस्ट्रेलिया कोई भी icc टूर्नामेंट नहीं जीत पायी है। इसलिए अगर ऑस्ट्रेलिया ये टूर्नामेंट जीता तो यह सिर्फ वार्नर के लिए ही नहीं बल्कि पूरी टीम के लिए बहुत ही फायदेमंद होगा।